Home / Sports / हरभजन सिंह रचाएँगे 29 अक्टूबर को अपनी गर्लफ्रेंड गीता बसरा से शादी

हरभजन सिंह रचाएँगे 29 अक्टूबर को अपनी गर्लफ्रेंड गीता बसरा से शादी

harbhajan-singh-and-geeta-basra

भारत के सबसे अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह अपने जीवन की सबसे बड़ी पारी खेलने जा रहे हैं। वे अपनी गर्लफ्रेंड गीता बसरा से शादी रचाने जा रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार उनके विवाह की तारिख 29 अक्टूबर तय की गयी है। गौरतलब है के हरभजन  और गीता बसरा काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और पिछले कई दिनों से उनकी शादी की अटकलें लगाईं जा रही थी। हरभजन सिंह जालंधर के रहने वाले हैं और गीता मूल रूप से इंग्लैंड में जन्मीं और पली बढ़ी हैं।

उतार-चढ़ाव भरा सफ़र- हरभजन का क्रिकेट करियर इन दिनों काफी उतार चढ़ाव से गुज़र रहा है। लम्बे अंतराल ले बाद टीम में शामिल हुए हरभजन सिंह बांग्लादेश और ज़िम्बाब्वे टूर पर कुछ खास नहीं कर पाए थे। श्रीलंका दौरे पर भी उनको कोलंबो टेस्ट से बाहर कर दिया गया था। भारतीय टीम 2 अक्टूबर से दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जा रही है। अगर हरभजन सिंह को इस दौरे के लिए चुना जाता है तो शादी की तारीख बदली भी जा सकती है।

फगवाड़ा में होगी शादी- हरभजन सिंह और गीता बसरा की शादी के लिए उनके ग्रह नगर जालंधर के नज़दीक फगवाड़ा के होटल “क्लब कबाना” को पसंद किया गया है। नाम ना बताने की शर्त पर एक कर्मचारी ने ये जानकारी दी। हरभजन और गीता का रिश्ता काफी सालों से है, लेकिन गीता ने अपने रिश्ते के बारे में इसी साल खुल कर बताया और हरभजन सिंह की खेल के प्रति समर्पण की भावना की तारीफ भी की। इस शादी में फिल्म और खेल जगत की जानी-मानी हस्तियों के शामिल होने की ख़बरें हैं। गीता बसरा मॉडलिंग के अलावा कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उनकी द्वारा की गयी फिल्मों में “मिस्टर जो भी करवालो”, “भैयाजी सुपरहिट”,” द ट्रेन” और हाल ही में प्रदर्शित की गयी “सेकंड हैण्ड हस्बैंड” प्रमुख हैं।

loading...

Check Also

India-Hockey -Team

चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी में ऑस्ट्रेलिया से हारकर भी भारत फाइनल पहुंचा में

चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी के अंतिम लीग मैच में भारत ऑस्ट्रेलिया से 2-4 से हारने से ...

Leave a Reply