Home / Sports / भारत पाकिस्तान मैच से पहले आई एक बहुत बुरी खबर

भारत पाकिस्तान मैच से पहले आई एक बहुत बुरी खबर

यह निश्चित रूप से आखिरी चीज होगी जो कोई भी भारत पाकिस्तान मैच का प्रसंशक सुनना चाहेगा। बर्मिंघम में भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी चैंपियंस ट्राफी 2017 के बीच होने वाले प्रत्याशित विश्व चैंपियंस ट्रॉफी के लिए दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए एक की बात सामने आई है, बारिश के कारण भारत पाकिस्तान का मैच बाधित होने की उम्मीद है ।
हालांकि, वेस्ट मिडलैंड्स शहर के मौसम विश्व भर में लाखों प्रशंसकों की उम्मीदों पर लुटेरों का प्रदर्शन कर सकते हैं। भारतीय टीम को शुक्रवार को एक दोपहर की गरमी के कारण एक इनडोर नेट सत्र आयोजित करने के लिए मजबूर किया गया था।

भारतीय टीम एजबस्टन में ट्रेनिंग सुविधा पर बारिश की कगार पर पहुंच गई, जिससे खिलाड़ियों को इनडोर खेलने के लिए मजबूर किया गया। शनिवार को स्थिति बरकरार रहने की उम्मीद है।

इसलिए अगर भारतीय टीम टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करती है तो उसे पाकिस्तानी टीम को कम से कम लक्ष्य पर रोकने का प्रयास करना चाहिए. वहीं अगर टीम इंडिया को पहले बल्लेबाज़ी करनी पड़ती है तो वो बड़े से बड़ा स्कोर बनाने की कोशिश करेगी. बारिश होने की स्थिती में मैच किसी भी क्षण घूम सकता है.

इससे पहले शुक्रवार को, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच को भी उसी स्थान पर खेला जा रहा था, जो बारिश के कारण बंद हो गया था। मैच बाद में फिर से शुरू हुआ लेकिन प्रति टीम 46-ओवर प्रति ओवर में कम हो गई।

loading...

Check Also

Saina nehwal

ऑस्ट्रेलियन ओपन बैडमिंटन का दूसरी बार खिताब जीता साइना नेहवाल ने

वर्ल्ड नंबर 8 भारत की साइना नेहवाल ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलियन आेपन ...

Leave a Reply