Home / India / मुख्यमंत्री का सर काटने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

मुख्यमंत्री का सर काटने की धमकी देने वाला गिरफ्तार


आखिर कर कर्नाटका के मुख्यमंत्री का सर काटने की धमकी देने वाले भाजपा नेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आज कल बीफ के उपर बहुत सी बाते चल रही है इसी दोरान कर्नाटका में भाजपा के नेता ने वहा के मुख्यमंत्री जी को धमकी दे डाली थी की अगर वो शिवमोगा शहर में बीफ खायेंगे तो उनका सर काट दिया जायेगा। उन्होंने ये धमकी मुख्मंत्री को तब दी जब उन्होंने बीफ खाने पर लेकर कुछ कहा था एक जनसभा को संबोधित करते हुए.उसी धमकी के कारण भाजपा के नेता जी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

शिवमोगा में पहले ही वहां के नगरपालिका परिषद् के रह चुके पूर्व अध्यक्ष एस .एन .च्न्न्बस्पा ने वहा के मुख्मंत्री को कह दिया था कि वो एक बार शिवमोगा के चौराहे पर आ कर बीफ खा के दिखाए हम उनका सर काट देंगे। इसी कारण उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी और उन पर धमकी देने का आरोप लगाया गया।

शिवमोगा के एसपी ने मीडिया को ये बताते हुए कहा है कि हमने चन्न्बस्पा की गिरफ्तारी कर ली है, इस बात की पुष्टि खुद वहा के एसपी ने कर के दी है की च्न्न्बस्पा गिरफ्तार हो चुके है ,और उन्होंने ये भी कहा है की हमने उनके खिलाफ धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। उस पर अभी करवाई चल रही है और हमने उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने भी पेश कर दिया है।

अभी हुई पीछे हुई कांग्रेस की रैली में कर्नाटका के मुख्यमंत्री ने कहा था कि अभी तक हम बीफ नहीं खाते थे लेकिन अब खा सकते है जिस कारण इसका विरोध कर रहे भाजपा के नेता ने कहा था। कि वो एक तानाशाह की तरह बर्ताव कर रहे है और लोगो को भड़का रहे है उन्होंने कहा था की शिवमोगा के चौराहे पर कोई बीफ खा के दिखाए हम उसका सर काट देंगे तभी मुख्मंत्री ने उसका पलटवार करते हुए कहा की हम किसी की भी धमकियों से नहीं डरते चाहे वो कोई भी हो।

उन्होंने कहा की भाजपा इसी काम के लिए जानी जाती है इसलिए उनका विरोध कर रहे है मैं किसी के धमकी से नहीं डरने वाला नहीं हू चाहे वो कोई भी हो, जो ऐसी धमकी देगा उसपर सरकार करवाई भी करेगी वो चाहे कोई भी हो क्यों की जो भी अशन्हीलता फैलाएगा उसपर सख्त से सख्त करवाई की जाएगी।

loading...

Check Also

India-China-Army

भारत के लिए खतरा, तीसरे विश्व युद्ध की तैयारी में चीन!

चीन अब अपने आप को दुनिया के सबसे शक्तिशाली देशों में से एक मानता है ...

Leave a Reply