Home / India / आम आदमी को जल्दी नहीं 2019 के चुनाव की :केजरीवाल

आम आदमी को जल्दी नहीं 2019 के चुनाव की :केजरीवाल

Arvind-kejriwal

 

अरविन्द केजरीवाल जो की दिल्ली के मुख्मंत्री है और आम आदमी पार्टी के संयोजक भी है उन्होंने कहा है की उनकी पार्टी अभी से कोई चुनाव की होड्बाज़ी में नहीं है वो अभी अपना काम कर रही है जो की करना चाहिए। उन्होंने साफ़ कह दिया है की हम अभी से किसी भी चुनाव की तैयारी में नहीं है उन्होंने अपनी पार्टी के सदस्यों को सम्भोधित करते हुए ये भी कहा है की चुनाव के पीछे न भागिए।

उन्होंने अपनी आप पार्टी को सम्भोधित करते हुए कहा है की हम लोग यहाँ चुनाव सिर्फ सत्ता के लिए नहीं लड़ रहे है उन्होंने कहा की हम जनता के सेवा के लिए है न की सत्ता के लिए और उन्होंने ये भी कहा की लोग मेरे से पूछते है की आप की पार्टी में 2019 में हो रहे चुनाव की होड़ में है।  उन्होंने जवाब में कहा की हम किसी भी होड़ में नहीं है दिल्ली की जीत एक चमत्कार थी .उन्होंने कहा की हमे बस कठिन और इमानदारी से काम करते रहने चाहिए।

 

सोमवार से शुरू होने वाली बैठक में आप पार्टी के नए सदस्य चुने जायंगे, पर आस्चर्य वाली बात यह थी।  की बैठक स्थल के बाहर कुछ आप पार्टी के सदस्य बैठ के प्रदर्शन कर रहे थे उनका कहना था की पार्टी ने हमे इस मीटिंग में नहीं बुलाया केजरीवाल ने यहाँ तक कहा की हमारा लक्ष्य बस भ्रष्टाचार को खतम करना है और इसलिए हमने अपने एक मंत्री को इसी के चलते उन्हें मंत्री पद से निष्कासित कर दिया है .

केजरीवाल ने यह भी कहा की हमारा सिर्फ दो ही लक्ष्य है जो की हमारा शरू से उसे प्राप्त करना है भ्रष्टाचार को खत्म करना और जन्लोकपाल बिल लाना उन्होंने कहा की हमने बहुत मेहनत करी है जो की आज शिला जी नहीं कर सकी जो की पूर्व मुख्मंत्री रह चुकी है। दिल्ली की उन्होंने वो काम 15 साल में नहीं कर सकी जो की हमने 10 महीनो में कर के दिखा दिया। उन्होंने कहा की सरकार खुद के मंत्रियो के भ्रष्टाचार के मामलो को छिपाती है वो क्या देश को भ्रष्टाचार से मुक्त करेगी।

loading...

Check Also

India-China-Army

भारत के लिए खतरा, तीसरे विश्व युद्ध की तैयारी में चीन!

चीन अब अपने आप को दुनिया के सबसे शक्तिशाली देशों में से एक मानता है ...

Leave a Reply