Home / Bollywood / वेलकम बेक भी चली वेलकम की राह, 3 दिन में कमाए 51 करोड़

वेलकम बेक भी चली वेलकम की राह, 3 दिन में कमाए 51 करोड़

wlcom

अनीस बाजमी द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म “वेलकम बेक” ने शुरूआती दिनों में अच्छा कारोबार करते हुए 51 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। अगर विदेशी कारोबार को देखा जाए तो ये कमाई का आंकड़ा 90 करोड़ को पार कर चुका है। पहले ही हफ्ते के कारोबार को देखते हुए वेलकम बेक ने अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम को पीछे छोड़ दिया है और तीन दिन की कमाई के हिसाब से 2015 में बजरंगी भाईजान और ब्रदर्स के बाद तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गयी है।

अक्षय कुमार की जगह जॉन अब्राहम- 4 सितम्बर को रिलीज़ हुई वेलकम बेक में मुख्य कलाकार की भूमिका में जॉन अब्राहम और श्रुति हसन हैं जबकि वेलकम में मुख्य कलाकार की भूमिका अक्षय कुमार और कटरीना कैफ ने निभाई थी। जॉन का अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर, नाना पाटेकर, नसीरूदीन शाह और परेश रावल मुख्य भूमिका में हैं।

देश के साथ-साथ विदेश में भी कामयाब- अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम की सीक्वल वेलकम बेक ने देश के साथ साथ दिदेशों में भी अच्छी कमाई की है। प्रख्यात फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया के वेलकम ने पहले तीन दिनों में जहाँ भारत में 51 करोड़ रुपये कमाए वहीँ अंतरष्ट्रीय बाज़ार में भी वेलकम बेक ने 21 करोड़ की ज़बरदस्त कमाई की है। सोमवार को फिल्म देखने वालों की संख्या को देखते हुए इसमें कोई शक नहीं के जल्दी ही ये फिल्म भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। हालांकि सुबह के शो में सीटें खाली होने की खबरे भी आई थी क्योंकि संभवतः लोग अक्षय कुमार के ना होने की वजह से फिल्म के ज्यादा मजेदार नहीं होने की अपेक्षा कर रहे थे। लेकिन मोखिक पब्लिसिटी के बाद फिल्म देखने वालों की संख्या बढ़ी है।

loading...

Check Also

Sushant-Ankita

अंकिता ने भेजा सुशांत के लिए इमोशनल मैसेज

सुशांत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा है मिसिंग यू। इस तस्वीर को ...

Leave a Reply