Home / Bollywood / आ रहा है बिग बॉस सीजन 9-नए रूप और नए थीम के साथ

आ रहा है बिग बॉस सीजन 9-नए रूप और नए थीम के साथ

big-boss-9

भारतीय टीवी जगत का सबसे बड़ा और बहुचर्चित रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस”, एक बार फिर से टीवी पर प्रसारित होने के लिए तैयार है। निर्माताओं का कहना है के इस बार का बिग बॉस सीजन-9, पिछले हर सीजन से बड़ा और चैलेंजिंग होगा। कलर्स टीवी चैनल की पूरी टीम ने इसके प्रचार और प्रसार की तयारी कर ली है और इसका पहला एपिसोड 11 अक्टूबर से प्रसारित किया जाएगा। हर बार की तरह ही इस बार भी इसमें शामिल होने वाले संभावित प्रतियोगियों के बारे में चर्चाओं का बाज़ार गरम है। नौवां सीजन होने की वजह से इस शो का थीम “नवरस” रखा गया है। इसके लिए सलमान ने नों अलग-अलग प्रोमो भी शूट किये हैं।

सलमान और सिर्फ सलमान- लगातार छठी बार सलमान खान इस सीजन के बिग बॉस को होस्ट करते नज़र आएँगे। जानकारों की माने तो शो के निर्माताओं ने किसी और के नाम पर विचार ही नहीं किया। कलर्स के साथ ये सलमान का लगातार छठा शो होगा। इस शो के लिए सलमान के साथ कई तरह के प्रोमो शूट किये गए हैं। आधिकारिक तौर पर शो का प्रोमो 10 सितम्बर को टीवी पर प्रसारित होगा। ऐसा सुनने में आया है के एक एपिसोड के सलमान खान 6 से 7 करोड़ रुपये लेंगे। अगर ऐसा है तो सलमान भारत के सबसे महंगे टीवी होस्ट बन जाएँगे।

कौन-कौन है संभावित प्रतिभागी?-  हर बार की तरह ही इस बार भी कुछ ख़ास सुर्खियाँ बटोरने वाले विवादित चेहरे इस शो का हिस्सा बन सकते हैं। शो का हिस्सा बनने के लिए राधे माँ और गुरमीत राम रहीम से संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया। हालाँकि कुछ नाम हैं जो पहले से तय किये जा चुके हैं। इनमें एक्टर गौरव गेरा, माहि विज, पार्थ समथान, रश्मि देसाई, आशा नेगी, सना सईद और रोडीज़ की विजेता, वीजे वाणी मुख्य हैं। सेक्स रैकेट में फंसी श्वेता बासु ने भी शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था।

loading...

Check Also

Sushant-Ankita

अंकिता ने भेजा सुशांत के लिए इमोशनल मैसेज

सुशांत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा है मिसिंग यू। इस तस्वीर को ...

Leave a Reply