Home / Bollywood / साल के अंत में शुरू हो सकती है अंदाज अपना-अपना-2 की शूटिंग

साल के अंत में शुरू हो सकती है अंदाज अपना-अपना-2 की शूटिंग

क्राइम मास्टर गोगो अौर अमर-प्रेम की जोड़ी एक बार फिर परदे पर दिख सकती है। इस फिल्म के रीमेक को फ्लोर पर लाने के लिए लंबे समय से जद्दोजहद की जा रही है। लेकिन इस समय जो संकेत मिल रहे हैं, उनसे उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। इसकी स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है। हालांकि, कास्टिंग और डायरेक्शन को लेकर अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है। सूत्रों के अनुसार, इस सीक्वल को पिछली फिल्म के प्रोड्यूसर विनय कुमार सिन्हा ही प्रोड्यूस करेंगे। उन्होंने फैंटम फिल्म्स के साथ करार किया है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म ओरिजनल मूवी की रीमेक नहीं होगी। इसकी कहानी बेहद हास्यपूर्ण होगी, लेकिन पिछली फिल्म से अलग।

फिल्म की स्क्रिप्ट को विवेक सोनी और हार्दिक मेहता ने डेवलप किया है। दोनों ही अहमदाबाद में होने वाली पतंगबाजी पर बनी नॉन फीचर फिल्म के लिए इस साल नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं। फिल्म डायरेक्ट कौन करेगा यह एक बड़ा सवाल है। फैंटम बैनर से जुड़े कई निर्देशक इस मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहते। डायरेक्शन के लिए क्वीन फेम विकास बहल का नाम सबसे ऊपर है। फिल्म के डायरेक्शन का फैसला जल्द होगा।

आमिर चाहते हैं पुरानी जोड़ी

आमिर ने सलमान खान के साथ इस फिल्म में काम करने की इच्छा जताई है। एक इवेंट में उन्होंने कहा कि ‘मुझे उम्मीद है कि सलमान भी ऐसी ही इच्छा रखते होंगे। अगर यह एक बेहतर स्क्रिप्ट हुई तो यकीनन हम फिर साथ काम करेंगे। जब आमिर से पूछा गया कि वह दोनों कैरेक्टर में से कौन सी भूमिका पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा यह स्क्रिप्ट देखने के बाद तय होगा। 22 साल पहले आई यह फिल्म दो युवक अमर और प्रेम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मध्यम वर्ग से हैं, लेकिन बड़े सपने देखते हैं।

 

loading...

Check Also

सेंसर बोर्ड के चंगुल में फंसी नवाजुद्दीन की अवॉर्ड विनिंग फिल्म

बॉलीवुड बनाम फिल्म सर्टिफिकेशन बोर्ड के बीच का मामला इतनी जल्दी शांत होते नहीं दिख ...

Leave a Reply